(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({ google_ad_client: "ca-pub-1140390092012058", enable_page_level_ads: true, overlays: {bottom: true} }); हिन्दी न्यूज़ ; सुशांत सुसाइड मामले की सीबीआई को देने से महाराष्ट्र सरकार का इन्कार मुंबई पुलिस करेगी सुशांत सुसाइड मामले की जांच. - Hindi में Help

हिन्दी में पढ़े

हिन्दी न्यूज़ ; सुशांत सुसाइड मामले की सीबीआई को देने से महाराष्ट्र सरकार का इन्कार मुंबई पुलिस करेगी सुशांत सुसाइड मामले की जांच.

सुशांत सुसाइड मामले की सीबीआई को देने से महाराष्ट्र सरकार का इन्कार मुंबई पुलिस करेगी सुशांत सुसाइड मामले की जांच.

हिन्दी न्यूज़ ; सुशांत सुसाइड मामले की सीबीआई को देने से महाराष्ट्र सरकार का इन्कार मुंबई पुलिस करेगी सुशांत सुसाइड मामले की जांच.







सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा ऐलान किया है. महाराष्ट्र की सरकार ने साफ कर दिया कि वो इस केस को सीबीआई को नहीं देगी. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच के लिए पूरी तरह सक्षम है.

महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अबतक हुई जांच को लेकर मुंबई पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में अधिकारियों ने जांच की पूरी बातों से मंत्री को अवगत कराया. मीटिंग बाद अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले की जांच सहीं दिशा में चल रही है. मुंबई पुलिस मामले की जांच करने को लेकर सक्षम हैं. हम इस केस की जांच सीबीआई को नहीं देंगे.

इधर मामले की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती की खोज के लिए पटना पुलिस की टीम उनके आवास पर पहुंची लेकिन वो अपने आवास पर नहीं पायी गयी.



सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में मामला दर्ज कराया हैं. मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके पिता, भाई समेत कुछ और लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. परिजनों ने अपने लिखित शिकायत में कहा है कि रिया ने सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाने का काम किया. सोची समझी साजिश के तहत उसने सुशांत को प्यार के जाल में फंसाया. इसके बाद अकाउंट से मोटी रकम ट्रांसफर करायी गयी.

कोई टिप्पणी नहीं