(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({ google_ad_client: "ca-pub-1140390092012058", enable_page_level_ads: true, overlays: {bottom: true} }); हिन्दी न्यूज़: सुशांत सिंह राजपूत मामले में निष्पक्ष जांच कराना चाहते हैं तेजस्वी यादव, कहा- अभी तक सीएम नीतीश कुमार जी अभिनेता के परिवार से मिलने तक भी नहीं गए. - Hindi में Help

हिन्दी में पढ़े

हिन्दी न्यूज़: सुशांत सिंह राजपूत मामले में निष्पक्ष जांच कराना चाहते हैं तेजस्वी यादव, कहा- अभी तक सीएम नीतीश कुमार जी अभिनेता के परिवार से मिलने तक भी नहीं गए.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में निष्पक्ष जांच कराना चाहते हैं तेजस्वी यादव, कहा- अभी तक सीएम नीतीश कुमार जी अभिनेता के परिवार से मिलने तक भी नहीं गए. 


हिन्दी न्यूज़: सुशांत सिंह राजपूत मामले में निष्पक्ष जांच कराना चाहते हैं तेजस्वी यादव, कहा- अभी तक सीएम नीतीश कुमार जी अभिनेता के परिवार से मिलने तक भी नहीं गए.






सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज हो जाने के बाद पटना पुलिस की कार्रवाई पर नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि सुशांत सिंह के पिता जी ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है. हम लोग भी चाहते हैं कि इस मामले की अच्छी तरह जांच की जाए और उनके परिवार को इंसाफ मिले॰

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बड़े ही दुख की बात है कि हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी अभी तक चुप है बिहार के दिवंगत अभिनेता के परिवार से मिलने तक नहीं गए. सीएम नीतीश ने इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सीबीआई जांच की बात भी नहीं की.


तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर राष्ट्रीय फिल्म सिटी का निर्माण कराना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि अभी पटना और मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है इसलिए इस मामले पर ज्यादा कुछ कहना सही नहीं होगा, लेकिन जांच सही हो और जल्द से जल्द सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों को न्याय मिले.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. उन्होंने एक्ट्रेस पर अपने बेटे सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मुकदमा दर्ज होते ही पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई. टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं.

कोई टिप्पणी नहीं